उत्तराखंड: देवभूमि के पवनदीप अरूणिता संग करेंगे ‘ इश्क वाला लव’

Uttarakhand News: देवभूमि के लाल पवनदीप राजन जहां एक ओर इंडियन आइडल के विजेता बनकर लोगों के दिल में राज करते हैं वहीं दूसरी ओर उनकी जोड़ी अरूणिता के साथ उनके फैंस खासा पसंद करते हैं।

Up

इंडियन आइडल में अरूणिता और पवनदीप पूरे सीजन ना सिर्फ अपनी जादुई आवाज के चलते चर्चा में रहे बल्कि उन दोनों के बीच में लव एंगल को लेकर भी वह खासा चर्चा में बने थे और आज भी उनके फैंस के दिल में अरुदीप के लिए इंडियन आइडल खत्म होने के बाद भी वही चाहत बनी हुई है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : पहाड़ के पवनदीप ने किया अरुणिता संग डांस ,,, फैंस को पसंद आई एक बार फिर इनकी जोड़ी

उनके फैंस उनकी हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं, और इस बार भी उनके फैंस ने उन दोनों के लव एंगल को उनके आने वाले वीडियो में देख लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: इसे कहते हैं किस्मत का चमकना! यहां चमकी देवभूमि के इस युवा की किस्मत, बना करोड़पति

दरअसल सुपरस्टार सिंगर में पवन दीप और अरूणिता कांजीलाल एक बार फिर से एक साथ डांस करते दिखाई देंगे। सुपरस्टार सिंगर की कंटेस्टेंट सायशा गुप्ता ने पवनदीप और अरूणिता को इश्क वाला लव पर कपल डांस सिखाया है और आने वाले एपिसोड में पवनदीप और अरूणिता इश्क वाला लव पर रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जानिए कैसा रहेगा मौसम का मिज़ाज! आगामी दिनों में मौसम का हाल!

हालांकि अरुदीप के हर वीडियो को उनके फैंस हमेशा लव एंगल से देखते हैं लेकिन पवन दीप और अरुनिता ने कभी भी इस लव एंगल को स्वीकार नहीं किया। इसे बस उन्होंने दोस्ती ही बताया है।