उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: देवभूमि की फ़लक ने उत्तराखंड को पहुंचाया फ़लक पर

Uttarakhand News: हल्द्वानी की फलक ज़मा ने वाक़ई अपनी पढ़ाई के दम पर पूरे प्रदेश में नाम रौशन कर दिया है और जैसा उनका नाम है उसको साबित करते हुए फ़लक उत्तराखंड के फ़लक पर छा गयी हैं।

आपको बताते चलें पांच वर्षो तक यूनिवर्सिटी टॉपर रही फ़लक ज़मा ने अबकी बार पूरे प्रदेश में अपना नाम रोशन किया है। हल्द्वानी की 2017 बैच की MBBS अंतिम वर्ष की छात्रा फलक जमा ने पूरे प्रदेश में टॉप किया है।

फलक ने 2017 में इंटर किया था जिसमें उसने 96.6 अंक प्राप्त किये थे। 2017 में ही एम.बी.बी.एस में एडमिशन ले लिया जिसमे आज रिजल्ट आने पर फलक ने 669 अंको से पूरे प्रदेश में टॉप किया है। आपको बता दें की फ़लक के पिता जी शमशुल ज़मा हल्द्वानी में राजकीय मेडिकल कॉलेज में सीनियर टेक्नीशियन के पद पर हैं जबकि उनकी मां माँ गृहणी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- भारत को अंडर-19 विश्वकप जीताने वाले उन्मुक्त चंद शादी के बंधन में बंध गए, जानिए कौन है उनकी दुल्हन जो कुमाऊंनी पिछौड़े में आईं नजर

रिजल्ट आने के बाद फलक अपने कॉलेज के प्राचार्य डा. अरुण जोशी से मिलने पंहुची जिसके बाद पूरे प्रदेश से और तमाम लोगो से फ़लक और उसके परिवार को बधाइयाँ आ रही हैं जिससे पूरे परिवार में काफी ख़ुशी का माहौल देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- IPS तृप्ति भट्ट के सुंदर नृत्य के बाद उनका पहाड़ी गीत भी सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल, लोग बोले गजब है उनका पहाड़ से लगाव

बता दें फलक पांच वर्षो तक यूनिवर्सिटी टॉपर रही।
फलक के पिता शमशुल जमा हल्द्वानी मेंराजकीय मेडिकल कॉलेज में सीनियर टेक्नीशियन के पद पर है और मां गृहणी है। फलक की उपलब्धि पर कॉलेज के प्राचार्य डा.अरुण जोशी ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। फलक ने अपनी सफलता का श्रेय माता पिता और गुरुजनों को दिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top