उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: देवभूमि की बेटी दिखेगी इस टीवी धारावाहिक में, जानिए

Uttarakhand News: पहाड़ से लगातार प्रतिभाएं निकल रही है। खेल के मैदान से लेकर बॉलीवुड तक आज पहाड़ की बेटियों ने अपना डंका बजाया है। अपने टीवी सिरियलों में डंका बजा चुकी रूप दुर्गापाल भी अल्‍मोड़ा की ही रहने वाली हैं। अब रिया टम्टा ने अल्मोड़ा का नाम रोशन किया है।

जल्द कलर्स चैनल पर शुरू होने वाले सीरियल सिर्फ तुम में अल्मोड़ा की रिया टम्टा नजर आएंगी। इस धारावाहिक में रिया महिला कलाकार का लीड रोल निभा रही ईशा सिंह सुहानी की दोस्त का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा मुख्य पुरुष कलाकार का अभिनय विवेन डीसेना ने किया है। मूलरूप से अल्मोड़ा की रहने वाली रिया टम्टा सीरियल को लेकर काफी उत्साहित हैं।

धारावाहिक सिर्फ तुम रश्मि शर्मा टेलीफिल्म के बैनर तले निर्मित सीरियल की शूटिंग उत्तराखंड में हुई है। इस धारावाहिक में मसूरी और देहरादून के दृश्य दिखाई देंगे जबकि नैनीताल, पिथौरागढ़ आदि में लोकेशन देखने के लिए टीम कुमाऊं आ रही है। इस धारावाहिक के निर्माता-निर्देशक पवन कुमार मारुत है। मारुत ने अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ हिंदी फीचर फिल्म पिंक बनाई थी। अल्मोड़ा की रिया रैगिंग पर बन रहे धारावाहिक में भी काम कर रही हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: रोडवेज की टिकट अब होगी मोबाइल ऐप से बुक
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top