उत्तराखंड: देवभूमि की इस बेटी पर है सबको नाज, पैकेज मिला 7.5 लाख का

Uttarakhand News : आज उत्तराखंड के युवा देश के कोने कोने में हमारे उत्तराखंड का नाम रोशन कर रहे हैं । ऐसे कई उदाहरण हमारे पास है जिनसे साबित होता है कि देवभूमि रहने वाले लोग भी कम प्रतिभावान नहीं। फिर चाहे वो बेटा हो अथवा बेटी हो ।

आज हम आपको राज्य की एक और ऐसी ही होनहार बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसे 7.5 लाख सालाना पैकेज मिला है। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय देहरादून बीएससी एग्रीकल्चर की छात्रा समिष्ठा ध्यानी की, जिसे विश्वविद्यालय में आयोजित कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव के दौरान एजुकेशन सैक्टर की अपग्राड कंपनी ने 7.5 लाख सालाना पैकेज में चयनित किया है। समिष्ठा की इस उपलब्धि से उनके परिवार में खुशी का माहौल है और क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।

बता दें कि राजधानी देहरादून में स्थित श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय की छात्रा समिष्ठा ध्यानी को अपग्राड कंपनी ने सालाना 7.5 लाख रुपए के पैकेज के लिए चयनित किया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल – रामगढ़ की भारती का कमाल, पिरूल से बनाए टोकरी व फ्लावर पॉट बने लोगो की पसंद

बता दें कि विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव के दौरान आई.टी., फार्मा, एजुकेशन, इंश्योरेसं की 30 राष्ट्रीय व बहुराष्ट्रीय कंपनियों ने हिस्सा लिया था। जिसमें समिष्ठा के अतिरिक्त विश्वविद्यालय के 66 अन्य छात्र-छात्राओं को इन कंपनियों द्वारा चयनित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: इसे कहते हैं किस्मत का चमकना! यहां चमकी देवभूमि के इस युवा की किस्मत, बना करोड़पति

यूके पॉजिटिव न्यूज़ की ओर से समिष्ठा को बहुत बहुत बधाई।