उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: देवभूमि के हेमंत ने बढ़ाया उत्तराखंड का मान दिखेंगे इस रियलिटी शो में

अल्मोड़ा: ना सिर्फ पढ़ाई-लिखाई, खेल-कूद बल्कि कला के क्षेत्र में भी पहाड़ की प्रतिभाएं निखरकर सामने आ रही हैं। गायकी के साथ साथ युवा रैप की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। उत्तराखंड के युवा भी भला किसी से पीछे क्यों रहें। अब अल्मोड़ा के एक लड़के ने रैप की दुनिया में अच्छे कदम बढ़ाए हैं। जिले के हेमंत बिष्ट जल्द ही 9XM पर प्रसारित होने वाले एक शो टैलेंट प्लस में रैप करते हुए नजर आएंगे।

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से अल्मोड़ा जिले के खत्याड़ी के रहने वाले हेमंत बिष्ट जल्द ही टीवी पर नजर आएंगे। उनका चयन 9XM पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो के लिए हो गया है। बता दें कि बीते दिनों मध्य प्रदेश में रियलिटी शो “टैलेंट प्लस” के लिए ऑडिशन आयोजित किए गए थे। जिसमें हेमंत बिष्ट ने भी हिस्सा लिया था। हेमंत ने वहां अपना रैप सुनाकर जजेस को प्रभावित किया और उनका सेलेक्शन भी हो गया।

गौरतलब है कि रैप कला आजकल काफी प्रचलन में है। युवा लगातार इस कला को अपनाकर नाम बना रहे हैं। हेमंत को भी बचपन से संगीत का शौक रहा है। वह अपने गीतों को खुद लिखते हैं और फिर रैप के फॉर्म में उन्हें प्रस्तुत करते हैं। हेमंत की इस उपलब्धि से पूरे खत्याड़ी के इलाके में जश्न का माहौल है। उन्हें लगातार बधाईयां मिल रही हैं। वाकई, ऐसा कोई क्षेत्र नहीं जहां पहाड़ के युवा अपना लोहा ना मनवा रहे हों।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top