उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड : गायक रमेश मोहन पाण्डेय के कई सुपर हिट गीतों के बाद, रिलीज हुआ उनके चैंनल से ‘झुमका वाली बाना ‘

Uttrakhand News : उत्तराखंड के लोक गायक रमेश मोहन पाण्डेय जो की लंबे समय से बहुत सारे सुपरहिट गीत देते रहें है , आज वो किसी परिचय के मोहताज नही हैं । भानुली, दुनिया बड़ी जुल्मी, ममता नि कर फैशन जैसे कई सुपर हिट गीत देने वाले रमेश मोहन पांडेय अब एक यू ट्यूब चैनल के साथ नई पारी की शुरुवात कर रहे है । रमेश मोहन पाण्डेय ने अपने गीतों के माध्यम से पहाड़ी संस्कृति को आगे बढ़ाने का काम किया है । उनके एक से बढ़ कर एक गाने आज भी लोगों की जुबान पे हैं ।

RMP MUSIC व रमेश मोहन पाण्डेय जी के चैनल से आज ही रिलीज हुवा ये बेहतरीन वीडियो गीत जिसमे कलाकार है पूनम बर्थवाल आशीष बोरा और वरुन रावत और डायरेक्शन प्रेम बिष्ट सभी कलाकारों की मेहनत और नेक पहल उत्तराखंड की संस्कृति को बढ़ावा देने में बहुत ही अच्छा कार्य कर रहे है भानुली दुनिया बड़ी जुल्मी जैसे अनेक सुपरहिट गीत जो युवाओं के जुबान में है जिनके गायक रमेश मोहन पाण्डेय जी है उन्होंने अपना चैनल की सुरवात की है उत्तराखंड के सुपर स्टार गायक जितेन्द्र तोमकयाल जी के गीत से आगे भी इस चैनल के माध्यम से अनेक वीडियो गीत सभी कलाकारों के आएंगे आप इस चैनल को अपना प्यार दे

उनके चैनल’ RMP MUSIC’ से नए – नए गीत और वीडियो गीत आने वाले है । आज ही उनके चैनल से एक नया वीडियो गीत का प्रोमो रिलीज हुवा है । जिसे स्वर दिया है लोकगायक जितेन्द्र तोमकयाल ने, जिसमे अभिनय किया है पूनम बर्थवाल, आशीष बोरा ने और वरुण ने । और इस गीत का डायरेक्शन प्रेम बिष्ट द्वारा दिया गया है। जिसका प्रोमो आरएमपी म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर लॉन्च हो गया है। रमेश मोहन पांडे ने बताया कि आगे भी नए – नए गीतों सिलसिला इसी तरह जारी रहेगा ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top