उत्तराखंड: आ गया है संदीप उर्फ सोनू जी का नया गीत ” रीना “, आप भी इसे जरूर सुनें और देखें

Uttarakhand News : आज उत्तराखंड के युवा लोकगायक संदीप सोनू जी का “रीना” गीत का विधिवत लॉचिंग कार्यक्रम हल्द्वानी स्थित मिजाज रेस्टोरेंट में हुआ।


मीडिया से वार्तालाप में संदीप सोनू ने कहा कि यह गीत पहाड़ की लड़की के कठिन परिश्रम पर आधारित है। जो अपने सभी कार्यों में सामंजस्य बनाकर कठिन मेहनत से डॉक्टर बनती है। और फिर अपने स्कूल के साथ गांव में ही रहकर सेवा करने का संकल्प लेती है। साउंड इंजीनियर नितेश बिष्ट ने कहा कि ग्रामीण बेटियों का मनोबल ऊंचा करना इस गीत का मकसद है।


रीना गीत को मात्र 10 घंटे में 32 हजार से ज्यादा दर्शकों ने देख लिया है। दर्शकों को रीना गीत में अभिनय कर रहे विशु रौतेला और भावना चुफाल का अभिनय बेहद पसंद आ रहा है। संदीप सोनू का कहना है कि वो हमेशा वे गीत दर्शकों को देते हैं जिससे समाज में सकारात्मक संदेश जाएं। फ्वा बागा रे, शेरुवा, हिट दे साई म्यार दगड़,धानुली,हिमुली,बरण्डी बोतल जैसे कई हिट गानों के बाद अब संदीप सोनू का रीना गीत भी लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। ”रीना” गीत में मुख्य कलाकार की भूमिका में विशु रौतेला और उत्तराखंड की नम्बर वन टिक टॉक स्टार भावना चुफाल हैं। इस गीत के निर्देशन दीपक पुल्स है,इस गीत में संगीत चंदन रिदम सुभाष पांडेय और मिक्स मास्टरिंग नितेश बिष्ट द्वारा किया गया है। यह गीत संदीप सोनू के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से प्रसारित हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) ऊर्जा मंत्री से सीएम धामी ने की मुलाकात, ऐसे दूर होगा राज्य का उर्जा संकट


इस लॉचिंग प्रोग्राम में लोकगायिका राधा द्विवेदी, साउंड इंजीनियर नितेश बिष्ट, एम.एल.के. इवेंट मैनेजमेंट के फाउंडर रितेश बिष्ट,मनोज पाण्डेय संगीत शिक्षक, स्मिथ तिवारी मशहूर सरोद वादक, आयुरविजन ग्रुप के संस्थापक भूपेंद्र कोरंगा, विजया कोरंगा एवं कई मीडिया के साथी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : यहाँ किया दीपक रावत एवं आईजी नीलेश आनंद भरणे ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ
YouTube player