उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: पहाड़ के जुबिन नौटियाल की लंबी छलांग, इस विदेशी धरती में करेंगे Live शो…

BOLLYWOOD NEWS: 10 साल पहले म्यूजिक रियलिटी शो ‘एक्स फैक्टर’ में नजर आने वाले जुबिन की गिनती अब हिंदी सिनेमा के उन चुनिंदा गायकों में होती है, जिनकी आवाज ओरिजिनल है और जो दूसरे किसी गायक की कॉपी कम ही करते, कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी पड़ने के साथ ही जुबिन अब स्टेज शोज के लिए भी खुद को तैयार कर चुके हैं। दुबई में उनका पहला स्टेज शो अगले महीने होने जा रहा है।

फिल्म ‘कबीर सिंह’ के गाने ‘तुझे कितना चाहने लगे हम ‘ के गाने के बाद की अपार सफलता के बाद हालांकि जुबिन ने म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के लिए ही कई ऐसे गाने गाए जिनमें पुराने हिट गीतों के मुखड़ों पर नए गाने बनाने की कोशिश की, लेकिन उनके प्रशंसक मानते हैं कि जुबिन को जिस दिन ओरीजनल गानों के मौके मिलने लगेंगे, वह हिंदी सिनेमा के लिए एक नई सौगात साबित हो सकते हैं। फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है।जुबिन देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी फेमस है। अपनी दिलकश आवाज से सरहदों के पार भी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग बना लगी है । जुबिन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

महामारी के बाद सिंगर पहली बार इंटरनेशनल लाइव म्यूजिक शो करने जा रहे हैं। जुबिन के फैंस को दुबई में ‘बावरा मन’, ‘काबिल हूं’, ‘जिंदगी कुछ तो बता’ जैसे फेमस गाने लाइव स्टेज पर सुनने को मिलने वाले हैं। इस आयोजन को लेकर जुबिन खासा उत्साहित है। उन्होंने कहा, ‘दुबई में पहली बार शो करना है। महामारी के बाद के हालात से निपटने की कोशिश में एक साथ एकजुट होने में संगीत ही मदद कर सकता है। संगीत ही एकमात्र जरिया है जो संकट के इस दौर में राहत पहुंचा सकता है। हर किसी के लिए यह एक लंबा मुश्किलों से भरा साल रहा है। मैं अपने संगीत के माध्यम से दर्शकों को कुछ खुशी दे पाऊं, इससे बड़ी खुशी नहीं हो सकती मेरे लिए ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top