उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- पहाड़ के पवनदीप का जलवा, सेमीफाइनल में सबसे ज्यादा वोट, अब संगीत का आखिरी महायुद्ध

सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट में अब संगीत का आखरी महायुद्ध शुरू हो चुका है। आज आइडल के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई प्रेस कांफ्रेंस में आइडल के सीजन 12 की चमचमाती ट्रॉफी की झलक भी दिखाई गई। इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) रियलिटी शो की हिस्ट्री में सबसे लंबा चलने वाला ग्रैंड फिनाले होगा।

आइडल का ग्रैंड फिनाले पूरा दिन चलने वाला है. इस फिनाले एपिसोड में आइडल के पुराने विनर के साथ साथ पुराने जज, मशहूर संगीतकार, सिंगर्स भी शामिल होने वाले हैं। यह फिनाले 12 घंटे चलेगा। पवनदीप को उनके फैंस इंडियन आइडल का विजेता मानते हैं लेकिन कुछ फैंस की मानो तो आखरी मुकाबला शायद अरुणिता कांजीलाल और दानिश खान के बीच हो सकता है।

पवनदीप राजन को सेमीफाइनल में सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। वो शुरुआत से ही सबकी पहली पसंद थे। अब देखना ये है कि इंडियन आइडल की ट्रॉफी किसके नाम रहती है। इससे पहले इंडियन आइडल के मंच से एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें पवनदीप को छोड़कर बाकी सभी प्रतिभागी थे इससे अंदाजा लगाया गया था कि सेमी फाइनल में पवनदीप बाहर हो गए हैं लेकिन आज टेलिकास्ट हुए एपिसोड में उन्हें ही सबसे ज्यादा वोट मिले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड :अल्मोड़ा के आदित्य ने किया उत्तराखंड का नाम रोशन, IISER में हुआ चयन, दीजिये बधाई

उत्तराखंड के चंपावत जिले के पवनदीप राजन शुरुआत से ही सबकी पहली पसंद रहे हैं। अब देखना ये है कि इंडियन आइडल-12 की ट्रॉफी पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, निहाल तारो, मोहम्मद दानिश और शनमुखप्रिया में से किसके नाम होती है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top