उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- पहाड़ के पवनदीप और अरुणिता का गाना रिलीज होते ही मचा रहा धमाल, 3 दिन में साढ़े सात मिलियन व्यूज

Uttarakhand News- उत्तराखंड के चंपावत जिले के निवासी और सुरीली आवाज में अपने लाखों करोड़ों फैंस के दिलों में राज करने वाले इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के विजेता पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल पूरे सीजन के दौरान खूब सुर्खियों में रहे। इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, फैंस इन्हें खूब पसंद करते हैं।

तीन दिन पहले पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का लेटेस्ट गाना ‘ओ सैय्योनी’ रिलीज हुआ। इस गाने के लिए पवनदीप और अरुणिता ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) से हाथ मिलाया था। हिमेश रेशमिया की एलबम ‘हिमेश के दिल से’ के लिए पवनदीप और अरुणिता ने ये गाना गाया है।इसी के साथ इस गाने को हिमेश ने लिखा और कंपोज किया है। और पिछले गीत की तरह यह गीत भी रिलीज होते ही सुपर डुपर हिट हो गया।

पहाड़ के पवनदीप और अरूणिता की आवाज ने इस गाने में चार चांद लगा दिए 3 दिन में साढ़े सात मिलियन व्यूज के साथ दर्शकों ने इस गीत को बेहद पसंद किया है और पवनदीप के फैंस इस गीत का जमकर लुफ्त उठा रहे हैं। आप भी सुनिए पवनदीप और अनीता की आवाज में ‘ओ सैय्योनी’…..

यह भी पढ़ें 👉  पहाड़ इस डैशिंग बॉय की बॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म में बतौर एक्टर आएंगे नजर
1 Comment

1 Comment

  1. Chhabilal

    September 19, 2021 at 12:57 pm

    Great singers Arudeep congratulations to both of you for being together after winning Indian idol 12 and being first runner of Indian idol I think it’s best couple 💞 ever we wish you best of luck 🤞

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top