उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- पहाड़ के पवनदीप को जब मिली यह खुशखबरी, Manoj Muntashir ने पूरा किया अपना वादा, जानकर झूम उठेंगे

Uttarakhand News- सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) ने कई सिंगर्स की किस्मत एकदम बदल दी है। शो के इस सीजन में अगर किसी एक सिंगर ने करोड़ों फैन बनाए हैं तो वो पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) हैं जो कि शो के विनर बने हैं। पवनदीप राजन शो के ही एक दूसरे सिंगर आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) के खासमखास दोस्त हैं। दोनों सिंगर्स एक-दूसरे के साथ मिलकर गाने बनाना और कंपोज करना चाहते हैं। दोनों एक ड्यूओ जोड़ी की तरह से आगे काम करना चाहते हैं। इस सीजन के दौरान मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने पवनदीप और आशीष से एक वादा किया था जिसे पूरा कर दिखाया है।

मनोज ने पवन और आशीष से वादा किया था कि अगर वे उनकी परीक्षा में खरे उतरेंगे तो वे दोनों की मुलाकात फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी प्रोडक्शन कंपनी टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार से करवाएंगे और साथ ही उन्हें टीसीरीज में गाने का मौका दिलवाएंगे। मनोज अपनी बात पर खरे उतरे हैं। मनोज ने पवन और आशीष की मुलाकात भूषण कुमार से करवाई है। इस मुलाकात का वीडियो खुद मनोज से अपने अकाउंट पर शेयर किया है जो खासा वायरल हो रहा है।

यानी इतना साफ है कि अब दोनों जल्द ही टीसीरीज के लिए गाने बनाते हुए नजर आ सकते हैं। इससे पहले सीजन की एक और सिंगर शनमुख प्रिया को भी तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने एक बहुत बड़ा ब्रेक दिया है। विजय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के लिए शनमुख से गाना रिकॉर्ड करवाया है। सोमवार को एक वीडियो जारी कर विजय ने इस बात की जानकारी दी है। वैसे आप पवनदीप और आशीष की जोड़ी के टीसीरीज के लिए आने वाले गाने को लेकर कितने एक्साइटेड हैं?

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- माता वैष्णो देवी के दर्शन की राह हुई आसान, उत्तराखंड से डायरेक्ट बस सेवा शुरू, जय माता दी

https://mobile.twitter.com/manojmuntashir?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1434844329550376966%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fd-33609953053272291785.ampproject.net%2F2108280007001%2Fframe.html

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top