उत्तराखंड- ‘Indian Idol 12’ के विजेता पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल

इंडियन आइडल 12′ (Indian Idol 12) भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjila) की फैन फॉलोइंग अभी भी जारी है। इस गायन जोड़ी को लेकर फैंस कई तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ का तो यह भी मानना ​​है कि वे डेटिंग कर रहे हैं। दूसरी ओर, अरुणिता और पवनदीप ने दावा किया है कि वे सिर्फ दोस्त हैं। इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है और दोनों अब एक म्यूजिक वीडियो (debut music video) में नजर आएंगे। उनके डेब्यू म्यूजिक वीडियो की कई तस्वीरें वायरल हुई हैं।

अरुदीप दर्शकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते हैं और अपने प्रदर्शन से उनका मनोरंजन करते रहते हैं। उनके कई वीडियो और गाने की अदाकारी अक्सर वायरल होती रहती है और लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं। वायरल हुई तस्वीरों में अरुणिता और पवनदीप प्यार का इजहार करते हुए रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं। उत्तराखंड चंपावत के रहने वाले पवनदीप राजन एक छोटे से गांव से निकलकर माया नगरी शहीद देश में बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं लिहाजा अब उनकी हर छोटी बड़ी एक्टिविटी पर फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है

वर्क फ्रंट कि बात करें तो, दोनों ने ‘ओ सैयोनी’ नामक एक गीत पर कोलब्रटे किया है। एल्बम को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। वहीं इस बीच, पवनदीप और अरुणिता मार्च 2022 में संयुक्त राज्य अमेरिका में सह-प्रतियोगियों सायली कांबले और दानिश मोहम्मद के साथ अपना पहला विश्वव्यापी दौरा भी शुरू करेंगे।