उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- पवनदीप और अरुणिता पहुचे पहाड़ की वादियों में, यहां उठाया लुफ़्त

उत्तराखंड- इंडियन आइडल सीजन 12 के विनर उत्तराखंड के , सुरीली आवाज के धनी पवनदीप राजन इन दिनों अरूणिता को अपने राज्य घुमाने लेकर आए हैं । टिहरी पहुंचे पवनदीप और अरूणिता ने न सिर्फ टिहरी झील के दीदार किए बल्कि वहां वोटिंग का भी लुफ़्त उठाया।

बीते शनिवार को इंडियन आइडल विजेता पवनदीप राजन और उपविजेता अरूणिता कांजीलाल टिहरी झील के किनारे कोटी कॉलोनी पहुंचे जहां उन्होंने बताया कि वह अपने परिजनों के साथ नरेंद्र नगर में आनंदा होटल में ठहरे हुए हैं और यहां छुट्टियां इंजॉय करने आए हैं।

टिहरी झील में करीब 15 मिनट वोटिंग करने के बाद उन्होंने डोबरा चांठी पुल के भी दीदार किए और झील की खूबसूरती को निहारते हुए पवनदीप कौर और अनीता ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्रीज के लिए टिहरी बेहद ही आकर्षक लोकेशन है इसकी जानकारी वह मुंबई जाकर अपने फिल्म इंडस्ट्रीज वालों को और अपने साथियों को देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: इंडियन आइडल के विनर पवनजीत जब पहुंचे चंपावत तो जानिए अपने करियर से लेकर अरुनिता तक उन्होंने क्या कहा

गौरतलब है कि उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले पवनदीप राजन उस समय लाखों करोड़ों दिलों की धड़कन बन गए जब उन्होंने इंडियन आईडल सीजन 12 के विनर का खिताब जीता। देशभर के लाखों करोड़ों फैंस पवनदीप राजन और अरूणिता की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और उनके एक के बाद एक आ रहे गीत सुपर डुपर हिट हो रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top