उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ पहुची नैनीताल, जैसे ही लोगों को पता चला तो हुआ ये

NAINITAL NEWS- बॉलीवुड की गायिका नेहा कक्कड़ सरोवर नगरी नैनीताल पहुंची तो वह माल रोड में जाम में फंस गई। जाम में लोंगों ने उन्हें पहचान लिया तो नेहा कक्कड़ ने उनका हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह, पिता ऋषिकेश, मां नीति और भाई टोनी कक्कड़ समेत परिवार के 14 सदस्यों के नैनीताल पहुंची है।

जाम में फंसी नेहा तो पहुंची पुलिस
शुक्रवार सुबह नाश्ता करने के बाद वह मालरोड की सैर पर निकल गई, इसके बाद वह होटल लौटने लगीं। तभी नेहा बीच जाम में फंस गईं। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली तो नैनीताल पुलिस वहां पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने जाम खुलवाया और लगे हाथ गायिका नेहा कक्कड़ के साथ फोटो भी खिंचवा ली। दोपहर करीब दो बजे नेहा होटल पहुंचीं और उसके बाद कमरे से बाहर नहीं निकलीं।

नेहा को पसंद है नैनीताल और ऋषिकेश
शहर के लोगों को जब नेहा कक्कड के शहर में होने की जानकारी मिली तो वे उस होटल के बाहर जुट गये। जहां नेहा परिवार के साथ ठहरी हुई हैं लेकिन होटल के सुरक्षा कर्मियों ने किसी को होटल के अंदर नहीं जाने दिया। नेहा ने बताया कि वह अक्सर उत्तराखंड आती रहती हैं। खासकर नैनीताल व ऋषिकेश से उन्हें बेहद पसंद है। कोतवाली में कुछ देर रुकने के बाद वह होटल चली गई। बताया जा रहा है कि नेहा रविवार तक नैनीताल में ही रहेंगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top