उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- KBC में पैसे के लिए नहीं सम्मान के लिए आई हु, देवभूमि की बेटी अमिताभ बच्चन से बोली

Uttarakhand News- देवभूमि उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कमी नहीं है लिहाजा आए दिन देश में उत्तराखंड का नाम सम्मान के साथ रोशन हो रहा है हाल ही में उत्तराखंड के चंपावत के पवनदीप राजन द्वारा इंडियन आईडल का खिताब जीतने के बाद अब पहाड़ में तैनात पशु चिकित्सक नेहा बाठला जोशी ने कौन बनेगा करोड़पति केबीसी में अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठ कर राज्य को फिर से गर्व की अनुभूति कराई है।

नैनीताल जिले के रामनगर ब्लाक के धनखोला गांव की डॉ नेहा ने कौन बनेगा करोड़पति शो में महानायक अमिताभ बच्चन के सामने कहा कि वह यहां पैसे के लिए नहीं सम्मान के लिए आई है। यह बात सुन अमिताभ सहित तो मैं मौजूद ऑडियंस भी गदगद हो गई। इधर नेहा का पूरा परिवार कौन बनेगा करोड़पति शो को देखने के लिए टीवी पर चिपका रहा डॉ नेहा को केबीसी में देख परिवार का खुशी का ठिकाना नही रहा।

वर्तमान में चंपावत सिटी स्थित पशु चिकित्सालय में चिकित्सक के रूप में तैनात डॉ नेहा के पति भी चंपावत में ही पशु प्रजनन केंद्र में तैनात हैं। बीते जून के महीने कौन बनेगा करोड़पति में नेहा का चयन हुआ इसके बाद भी 11 और 12 अगस्त को मुंबई में उनके शो की शूटिंग हुई और बीते सोमवार की रात 9:00 बजे के बीच में जैसे ही इसका प्रसारण हुआ तो परिजनों सहित पूरे क्षेत्र के लोग गदगद हो उठे। अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठी डॉ नेहा ने 11 सवालों तक सही जवाब दिए बारे में सवाल पर लाइफ लाइन खत्म होने पर उन्होंने शो छोड़ दिया और वह 12:50 लाख रुपए जीती।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top