कुमाऊँ

बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू पहुंची नैनीताल, अगले 40 दिन यहां करेंगी इस फिल्म की शूटिंग

Taapsee Pannu

Nainital News- फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू नैनीताल पहुंच गई हैं। नैनीताल में तापसी 40 दिनों तक शहर और समीपवर्ती क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग करेंगी। तापसी के खुद के प्रोडक्शन हाउस आउट साइडर्स फिल्मस के तहत फिल्म ब्लर की शूटिंग की जानी है। इससे पहले तापसी पन्नू बेबी और पिंक फिल्म से बॉलीवुड में अपना नाम कमा चुकी है। इस फिल्म की खास बात यह रहेंगी कि फिल्म में इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ ही नैनीताल के कलाकारों को भी काम दिया जाएगा।

जानकारी देते हुए प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि आउट साइडर्स फिल्म्स के बैनर तले हिन्दी फिल्म ब्लर में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा इस फिल्म में एसएम जहीर जैसे बड़े नाम भी शामिल किए गए हैं। फिल्म में शूटिंग को लेकर नैनीताल के लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को नैनीताल शहर में माल रोड, रूसी बाईपास, हेरिटेज भवनों में शूट किया जाएगा। वहीं भीमताल, भवाली, सातताल, मुक्तेश्वर आदि दर्शनीय स्थलों पर भी फिल्म की शूटिंग होगी।

आउटसाइडर्स प्रोडक्शन की यह पहली फिल्में बनने जा रही है। जिसके लिए नैनीताल शहर को चयनित किया गया है। फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल, जबकि कहानी पवन सोनी ने दी है। फिल्म में तापसी के साथ ही विशाल राणा व प्रांजल प्रड्यूसर है। उन्होंने बताया कि नैनीताल में 28 अगस्त तक के फिल्मांकन किया जाएगा। इस दौरान फिल्म में पहाड़ी व्यंजनों के साथ ही बाल मिठाई व अन्य पारंपरिक वस्तुओं को भी शामिल किया जा रहा है। साथ ही नैनीताल समेत आसपास के 20 स्थानीय कलाकारों को फिल्म में किरदार के लिए चयनित किया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top