उत्तराखण्ड

अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन ने प्रधानमंत्री को दी बाल मिठाई, पीएम मोदी बोले….

अल्मोड़ा: भारतीय बैडमिंटन टीम ने हाल ही में थॉमस कप अपने नाम किया था। भारत ने ये कारनामा 14 बार की चैंपियन इंडोनेशिया को हराकर किया था। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने टीम के खिलाड़ियों से बात करते हुए अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन से बाल मिठाई की फरमाइश की थी। अब लक्ष्य ने प्रधानमंत्री मोदी की डिमांड को पूरा कर दिया है। जी हां, पीएम मोदी ने पूरी टीम को मिलने के लिए बुलाया था। इस दौरान लक्ष्य ने उन्हें बाल मिठाई का पैकेट भेंट किया है।

बता दें कि भारतीय टीम के थॉमस कप जीतने के पीछे अल्मोड़ा के खिलाड़ी लक्ष्य सेन का फभी बड़ा हाथ रहा। उन्होंने सबसे पहले ही मैच में इंडोनेशिया के खिलाड़ी को हराकर भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई थी। टीम के इतिहास रचने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे बात की तो बाल मिठाई का जिक्र किया था। पीएम ने कहा था कि अब तो बाल मिठाई खिलानी पड़ेगी।

अब पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर थॉमस कप जीतने वाले भारत के बैडमिंटन के सूरमाओं की मेजबानी की। वह हरेक खिलाड़ी से बात करते हुए जब लक्ष्य सेन के पास पहुंचे तो लक्ष्य ने अपना वादा पूरा कर दिया। लक्ष्य ने पीएम मोदी को बाल मिठाई का पैकेट देते हुए कहा कि मैं आपके लिए बाल मिठाई लेकर आया हूं। इस पर पीएम मोदी हंसने लगे और फिर दोनों के बीच में प्रतियोगिता को लेकर बातचीत हुई। बताया जा रहा है कि 24 मई का देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और खेल मंत्री रेखा आर्य भी लक्ष्य सेन को सम्मानित करेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top