उत्तराखण्ड

हल्द्वानी- यंग स्टार क्रिकेट लीग में खेलेंगे हल्द्वानी के पीयूष तिवारी

piyush tiwari haldwani cricketer

Haldwani News- क्रिकेट के प्रति युवाओं की दिवानगी किसी से नहीं छिपी है। टी-20 क्रिकेट का नाम आते ही आईपीएल जुबान पर आता है और इसी आईपीएल के कंसेप्ट ने कई खिलाड़ियों को क्रिकेट से जोड़ा रखा है। ऐसे में देश में तमाम लीग्स का आयोजन होता है जो खिलाड़ियों को मौका देती है।

Yscl Young Stars Cricket League भी युवाओं को अपना जौहर दिखाने का मौका देती है। इस लीग में कुल 23 राज्य के युवा खिलाड़ी भाग लेते हैं। कुल 16 टीमों के बीच खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनने के लिए कोई भी खिलाड़ी पंजीकरण कर सकता है।

हल्द्वानी ऊंचापुल निवासी पीयूष तिवारी ( पुत्र प्रकाश तिवारी- पुष्पा तिवारी) भी इस लीग का हिस्सा बन गए हैं। उन्हें South Hurricanes ने अपनी टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज चुना है। पीयूष फिलहाल एक छात्र के साथ एक Entrepreneur भी हैं। बचपन से क्रिकेट उन्हें बेहद पसंद हैं। वह डिस्ट्रिक्ट लीग व अन्य लीग का भी हिस्सा रहे हैं। वह हल्द्वानी में यूथ क्रिकेट क्लब में अभ्यास करते हैं। यूथ क्रिकेट क्लब के प्रबंधक प्रणय शर्मा ने बताया कि क्रिकेट से जुड़े रहने का यह अच्छा माध्यम है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- गांधी आश्रम लाया बड़ा ऑफर, खादी के वस्त्रों में अब इतनी फ़ीसदी छूट

यूथ क्रिकेट की स्थापना भी इसीलिए हुई थी। हमारे क्लब से जुड़े कई खिलाड़ी कॉरपॉरेट लीग में भी भाग लेते हैं। पूरे क्लब की ओर से पीयूष तिवारी तिवारी को बधाई। पीयूष तिवारी ने कहा कि Yscl Young Stars Cricket लीग का आयोजन अगस्त- सितंबर में होगा। सभी मुकाबले दिल्ली-एनसीआर में खेले जाएंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top