गढ़वाल

उत्तराखंड- हरिद्वार के शिवम सडाना के नए रैप सांग ने मचाई धूम, हिट हो गया यह गाना

Shivam Sadana : Soniye Kyun (Official Video) New Punjabi Songs 2021 | Latest Punjabi Songs 2021

देहरादून- हरिद्वार निवासी शिवम सडाना (Shivam Sadana) संगीत की दुनिया लगातार पहचान स्थापित कर रहे हैं। रैंपिंग के शोक को करियर में बदलने के इरादे से संगीत के क्षेत्र में उतरने वाले शिवम कंपोसर और म्यूजिशियन भी हैं। वह एक के बाद एक गाने लांच कर रहे हैं, जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। यूट्यूब पर उनके कई गाने मिलियन व्यू भी पार कर चुके हैं। कुछ दिन पहले शिवम सडाना ने अपना नया पंजाबी गाना सोनिये क्यूँ अपने यूट्यूब चैनल में रिलीज़ किया।

हर बार की तरह शिवम Shivam Sadana ने यह गाना खुद ही गाना गाया, लिखा और प्रोड्यूस किया है। गाने को देहरादून और चंडीगढ़ में फिल्माया गया है। इस गाने का डायरेक्शन रोहित कुमार ने किया है।इस गाने में मॉडल ” वैष्णवी कौशिक ने अभिनय किया है। शिवम कहते हैं कि गाने के रिलीज़ होते ही एक हफ्ते के भीतर ही उनके गाने को २ लाख से ज्यादा दर्शकों ने देखा और दस हज़ार से ज्यादा लोगों ने उनका वीडियो लाइक भी किया।

शिवम के गानों को अभी तक 46 लाख दर्शक देख चुके हैं। कुछ वक्त पहले शिवम Shivam Sadana को फेसबुक पर ब्लू टिक भी मिल चुका है। सडाना कहते हैं कि हम नए गाने प्रोड्यूस करके राज्ये में नए कलाकारों और युवाओं को काम दे रहे है। जल्द ही हम अपनी खुद की नई म्यूज़िक कंपनी भी लेकर आ रहे हैं। शिवम एक इंग्लिश गाना ” क्रेजी प्रीटी गर्ल ” भी अपने चैनल द्वारा रिलीज़ करने जा रहे हैं। शिवम ने कहा कि वह अपने चैनल के माध्यम से कई अन्य युवा रैंपर्स को भी मौका देंगे। वह उत्तराखंड में टैलेंट को खोजने का काम भी कर रहे हैं।Shivam Sadana : Soniye Kyun (Official Video) New Punjabi Songs 2021 | Latest Punjabi Songs 2021

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - बिंदुखत्ता की ज्योति का सीनियर क्रिकेट टीम में चयन,हर किसी को याद है 97 रनों की पारी
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top