गढ़वाल

उत्तराखंड- 21वीं सदी की दुल्हन …खुद कार चलाकर शादी में पहुंची

खुद कार चलाकर शादी में पहुंची

रुड़की- जमाना आगे बढ़ गया है। रोज कोई ना कोई ऐसी खबर जरूर आती है जिससे ये बात स्पष्ट हो जाती है। वैसे भी समय एक सा कहां रहता है। अब वो जमाने लद गए जब दुल्हन पार्लर (beauty parlour) से अपनी शादी में सहेलियों के साथ पहुंचती थी। रुड़की में एक दुल्हन अपनी शादी में खुद कार चलाकर पहुंच गई। जिसका वीडियो (Video viral on social media) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल आकाशदीप इन्क्लेव रुड़की निवासी पूनम तंवर का विवाह दिल्ली निवासी सुमित शर्मा के साथ हो रहा था। दोनों के बीच लव मैरिज हो रही थी। सोमवार को रीति रिवाज के साथ शादी की तैयारियां (Marriage preparation) शुरू भी हो गईं। ऐसे में हर शादी की तरह पूनम भी तैयार होने चले गई। सिविल लाइंस (Civil Lines) में एक ब्यूटी पार्लर में पहुंची पूनम जब तैयार होकर पार्लर से बैंक्वट हॉल (Banquet Hall) के लिए निकली तो बड़ी ही चर्चा का विषय बन गईं।

हुआ यह कि पूनम खुद ही कार ड्राइव कर हरिद्वार स्टेट हाईवे (Haridwar state highway) स्थित एक बैंक्वट हॉल के लिए निकल पड़ीं। इस दौरान किसी ने उनकी वीडियो भी बना ली। जिसे फेसबुक व सोशल मीडिया पर डाला गया तो यह देखते ही देखते वायरल हो गई। लाजमी है कि युवतियां गाड़ी चलाती हैं, लेकिन आमतौर पर दुल्हन को खुद गाड़ी ड्राइव (bride car drive) करते देखने आस पास के लोगों के लिए कुछ नया था।

यह भी पढ़ें 👉  Manzoor Dil: पवनदीप और अरुणिता का यह रोमांटिक सॉन्ग जबरदस्त हिट, 20 घण्टे में 2 मिलियन से अधिक व्यूज

यही कारण था कि वहां दुल्हन को देखने वालों की भीड़ लग गई। बहरहाल पूनम बताती हैं कि अन्य लोगों के व्यस्त होने के कारण वह खुद ही ड्राइव करने लगी। उन्होंने बताया कि पिछले साल उनके पिता का निधन (lost her father last year) हो गया था। पिता ने हमेशा भाई और उन्हें समान अधिकार दिए। अपनी मां और भाई के साथ मिलकर उन्होंने शादी की तैयारी की। ऐसे में सब लोग शादी के कार्यों में व्यस्त थे तो वह खुद ही कार ड्राइव कर विवाह स्थल तक पहुंच गईं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

संपादक –
नाम: चन्द्रा पाण्डे
पता: पटेल नगर, लालकुआं (नैनीताल)
दूरभाष: +91 73027 05280
ईमेल: [email protected]

© 2021, UK Positive News

To Top