गढ़वाल

Nikita Sharma Wedding: ऐक्ट्रेस निकिता शर्मा ने उत्तराखंड के इस मंदिर में गुपचुप लिए फेरे, यहीं हुई थी शिव-पार्वती की शादी

Nikita Sharma Wedding: एक तरफ जहां हाल ही राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) शादी के बंध में बंध गए, वहीं श्रद्धा आर्या भी (Shraddha Arya) शादी कर रही हैं। इसी बीच ऐक्ट्रेस निकिता शर्मा (Nikita Sharma) ने भी सात फेरे ले लिए हैं। ‘स्वरागिनी’ (Swaragini) टीवी शो में नजर आईं निकिता शर्मा ने अपने होमटाउन उत्तराखंड में त्रियुगीनारायण मंदिर में रोहनदीप सिंह (Rohandeep Singh) के साथ शादी की।

ऐक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। निकिता शर्मा ने बहुत ही सिंपल तरीके से शादी की, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए। दुल्हन बनीं निकिता शर्मा ने लाल साड़ी पहनी थी। निकिता की शादी 14 नवंबर को हुई और इसकी अनाउंसमेंट उन्होंने सोशल मीडिया पर की।

निकिता शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर कर लिखा है, ‘14.11.2021…लाइफ के लिए हुक और बुक। मिस से लेकर मिसेज तक…महादेव के आशीर्वाद से नई जिंदगी शुरू कर रही हूं। हमने त्रियुगीनारायण मंदिर में शादी की। इसी मंदिर में महादेव और माता पार्वती ने धनंजय अग्निकुंड में शादी की थी। हर हर महादेव’।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- खटीमा निवासी आवृति रतूड़ी ने बढ़ाया देवभूमि का मान,अच्छे काम के लिए अमेरिका में मिला सम्मान

निकिता शर्मा के अलावा कई और सेलेब्स इस साल शादी करने को लेकर चर्चा में हैं, जिनमें पूजा बनर्जी-कुणाल वर्मा, सायंतनी घोष, संजय गगनानी-पूनम प्रीत का नाम शामिल है। राजकुमार राव-पत्रलेखा शादी कर चुके हैं और दिसंबर में कटरीना कैफ-विकी कौशल की भी शादी करने की चर्चा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पहाड़ के पवन ने किया कमाल, इस परीक्षा में प्राप्त की 59 वी रैंक
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top