उत्तराखण्ड

Dream11 ने पूरा किया पहाड़ के ललित मोहन का ड्रीम, रातों-रात बने करोड़पति

Uttarakhand News: आईपीएल के सीजन में ड्रीम 11 (Dream11) सर चढक़र बोल रहा है, लोग लगातार जीत रहे है। विगत दिनों ही पिथौरागढ़ के चायवाले ने एक करोड़ की धनराशि जीती थी, अब उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के युवक ने दो करोड़ जीते है। जिसके बाद उनके परिवार में खुशी का माहौल है। दरअसल भतरौजखान निवासी ललित मोहन नैनवाल ने आईपीएल IPL (Dream11) में दिल्ली कैपिटल और बेंगलुरु के बीच हुए मैच में परफेक्ट टीम बनाई, जिसके बाद वह दो करोड़ रुपए जीते हैं।

जीत के बाद ललित मोहन खुशी से उछल पड़े। पहली बार पहाड़ से किसी ने दो करोड़ की धनराशि जीती है। भतरौजखान निवासी ललित मोहन नैनवाल ने अपनी टीम में दिनेश कार्तिक को अपना कप्तान बनाया था और डेविड वार्नर को उप कप्तान बनाया था। बैंगलोर ने इस मैच में जीत दर्ज की थी, बैंगलोर ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 189 रन बनाए और दिल्ली टीम 7 विकेट के नुकसान पर 173 रन बना पाई।

ड्रीम 11 (Dream11) में बहुत से लोग कई टीमें बना चुके हैं , लेकिन किस्मत देखिये ललित मोहन नैनवाल ने सिर्फ एक टीम बनाई और दो करोड़ जीत गये। धनराशि जीतने के बाद 30 फीसदी टैक्स कटकर बाकि रूपये ललित मोहन के खाते में आयेंगे। ड्रीम 11 (Dream11) में जीतकर अल्मोड़ा जिले के चुनी भतरौजखान निवासी ललित नैनवाल ने अपने गांव और उत्तराखंड का नाम आईपीएल ड्रीम 11 IPL (Dream11) में दर्ज करवाया है। ललित की इस जीत पर उनके घर में खुशी का माहौल है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top