उत्तराखण्ड

देवभूमि की बेटियां भी नहीं किसी से कम, सोनी टीवी के इस सीरियल में नजर आएंगी पहाड़ की अंजली

देवभूमि उत्तराखंड के लिए यह अच्छी बात है कि अब यहां के बेटों के अलावा बेटियां भी मायानगरी मुंबई में अपना नाम कमा रही हैं ।अपनी मेहनत और हुनर के बदौलत हर क्षेत्र में मुकाम पाने वाली देवभूमि की बेटियां अब बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रही हैं। ऐसी ही देवभूमि की बेटी है अंजली Anjali Tatrari जो कि जल्द सोनी चैनल पर शुरू होने वाले धारावाहिक में मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

वेब सीरीज और एड फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब जल्द ही छोटे पर्दे के टेलीविजन धारावाहिकों में भी दिखाई देंगी। जी हां.. हम बात कर रहे हैं राज्य के पिथौरागढ़ जिले की रहने वाली अंजली ततराड़ी (Anjali Tatrari) की, जो सोनी टीवी पर जल्द शुरू होने जा रहे धारावाहिक सरगम की साढ़े साती में मुख्य भूमिका निभाने जा रही है। अंजली की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं पूरे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है। क्षेत्रवासी उन्हें टेलीविजन धारावाहिक में देखने को बेताब नजर आ रहे हैं।

मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के समीपवर्ती जाजरदेवल क्षेत्र के मूलागाड़ गांव निवासी अंजली ततराड़ी Anjali Tatrari लोकप्रिय टेलीविजन चैनल सोनी पर जल्द शुरू होने वाले धारावाहिक सरगम की साढ़े साती में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएगी। बता दें कि एड फिल्मों और वेब सीरीज से कॅरिअर की शुरूआत करने वाली अंजली ने अपनी हाईस्कूल तक की शिक्षा डॉन बॉस्को पब्लिक स्कूल से प्राप्त की।

यह भी पढ़ें 👉  खोजने से भी नही मिलती सफेद बुलबुल, पहाड़ के इस इलाके में मिली , जानिए इसके बारे में

तत्पश्चात 2009 में वह अपने मामा वंश चंद्र कापड़ी के साथ मुम्बई चली गई। जहां उन्होंने स्नातक तक की शिक्षा प्राप्त की तथा मामा के प्रोत्साहित करने पर वह विज्ञापनों में भी काम करने लगीं। विज्ञापन की दुनिया में अंजली Anjali Tatrari अब तक शाहरुख खान और वरुण धवन जैसे बॉलीवुड के बड़े नामी सितारों के साथ भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें वेब सीरीज भ्रम में भी देखा गया। जहां उन्होंने अपनी ऐसी छाप छोड़ी कि उन्हें सोनी टीवी पर जल्द शुरू होने वाले धारावाहिक सरगम की साढ़े साती में मुख्य किरदार के लिए चयनित कर लिया गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top