बॉलीबुड सितारों को भी है उत्तराखंड से मोहब्बत ,,, ताप्ती पन्नू की फ़िल्म के बाद फिर होगी उत्तराखंड में विक्रांत मैसी की फ़िल्म फॉरेन्सिक की शूटिंग

Dehradun News- उत्तराखंड में इन दिनों फिल्म शूटिंग का काम जोरों पर है सरकार की फिल्म नीति को सरल बनाने के बाद बॉलीवुड की कई फिल्मी हस्तियां यहां शूटिंग कर रही है नैनीताल के आसपास के इलाकों में इन दिनों तापसी पन्नू अपनी फिल्म ब्लर की शूटिंग में व्यस्त हैं। उधर लॉकडाउन के दौरान तीन चार महीने मनोज बाजपेई भी पहाड़ की वादियों में सीन फिल्माते हुए दिखाई दिए थे। और अब एक नई फिल्म के लिए मिर्जापुर वेब सीरीज में बबलू पंडित के किरदार से सुर्खियों में आए अभिनेता विक्रांत मैसी उत्तराखंड के देहरादून में शूटिंग के लिए आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक विक्रांत अपनी नई फिल्म फॉरेंसिक की शूटिंग के लिए यहां आ रहे हैं इससे पहले विक्रांत हसीन दिलरूबा की शूटिंग के लिए उत्तराखंड आए थे विक्रांत के साथ फॉरेंसिक फिल्म में अभिनेत्री राधिका आप्टे भी दिखाई देंगी। फॉरेंसिक फिल्म की शूटिंग देहरादून के अलावा मसूरी और ऋषिकेश में होगी करीबन 35 दिन तक अभिनेता अभिनेत्री समेत यूनिट के सभी सदस्य 13 और 14 अगस्त को यहां पहुंच जाएंगे।