नैनीताल- ब्लर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने ऐसे मनाया अपना जन्मदिन

Nainital News– आउटसाइडर फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले नैनीताल में फिल्माई जा रही फिल्म ब्लर की शूटिंग के लिए यहां आई बॉलीवुड हीरोइन तापसी पन्नू ने अपना जन्मदिन प्राकृतिक नजारों के बीच रामगढ़ में मनाया। अपने पूरे ग्रुप के साथ इन दिनों रामगढ़ क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त ताप्सी पन्नू ने जन्मदिन के मौके पर प्राकृतिक वादियों के बीच रामगढ़ में केक काटा और पूरे ग्रुप को पार्टी दी।

40 दिनों के लिए अपने क्रू के साथ नैनीताल के आसपास के इलाकों में फिल्म ब्लर की शूटिंग के लिए सीन फिल्माने पहुंची ताप्सी पन्नू इन दिनों रामगढ़ के इलाके में बीते 1 हफ्ते से फिल्म शूटिंग कर रही हैं। तापसी पन्नू ने अपने जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम में अकाउंट में अपनी तस्वीर साझा करते हुए नए साल की उम्मीदों को लेकर लिखा है कि पिछला हफ्ता कठिन था मुश्किल टेस्टिंग वाला रहा है। लेकिन सूर्योदय और इस नए साल के साथ में फिर से देखने की ताकत जुटाऊंगी कि मेरे जीवन में क्या है।

तापसी पन्नू ने लिखा है “उठो तो ऐसे उठो कि फत्र बुलंद को, झुको तो ऐसे झुको बंदगी भी नाज करें” जन्मदिन के दिन उनके इस पोस्ट पर तापसी पन्नू के फैंस ने कुछ ही घंटों में लाखों में लाइक दिए है।