उत्तराखण्ड

शेम्फोर्ड स्कूल में धूमधाम से मनाया 15 अगस्त, नन्हे बच्चो ने पेश किए रंगा- रंग कार्यक्रम

Haldwani : शेमफोर्ड स्कूल में हर्षोल्लास के साथ मनाया आजादी का 75वां अमृत महोत्सव। शेमफोर्ड सीनियर सेकेण्डरी स्कूल में आजादी के 75वें अमृत महोत्सव पर मुख्य अतिथि विद्यालय की संस्थापक माधवी बिष्ट, चेयरमैन दयासागर बिष्ट एवं प्रधानाचार्या संतोष पाण्डेय ने संयुक्त रूप से ध्वजारोहण किया। विद्यालय के एन सी सी कैडेट्स द्वारा चेयरमैन दयासागर बिष्ट को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

इस दौरान कैडेट्स द्वारा मार्च पास्ट का प्रर्दशन किया गया। समस्त स्टॉफ ने तिरंगे के सम्मान में गीत प्रस्तुत किये। इस अवसर पर बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये।प्री प्राइमरी वर्ग के बच्चों द्वारा ऐसा देश है मेरा पर नृत्य कर माहौल को देश भक्ति के रंग में रंग दिया। नन्हे मुन्हे बच्चों ने देशभक्ति से भरे गीतों में सुन्दर प्रस्तुतियों से समां बाँध दिया। कक्षा 1st के बच्चो ने देशभक्ति के रीमिक्स गानों में नृत्य किया ।

स्कूल के प्रबंधक दया सागर बिष्ट ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी तथा राष्ट्रीय ध्वज से संबंधित नियमों से सभी कोस्वतंत्रता दिवस की बधाई दी तथा राष्ट्रीय ध्वज से संबंधित नियमों से सभी को अवगत कराया और राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान करने और भारतीय होने पर गर्व करने की अपील की।

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top