ट्रेंडिंग

हरलीन के इस कैच को देख आपके मुंह से निकल पड़ेगा wow, देखिए भारत की बेटी ने सबको किया दंग

Harleen Deol

नई दिल्ली- भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी हरलीन का एक कैच जिसे हर कोई देख कर दंग है। इंग्लैंड के खिलाफ हरलीन ने बाउंड्री लाइन के बाहर लिए इस कैच को देख कर हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है क्योंकि कैच भी असंभव सा है लेकिन क्रिकेट में असंभव कुछ नहीं पुरुषों के क्रिकेट मैच में आपने इस तरह के कैच पकड़ते अक्सर खिलाड़ियों को देखा होगा लेकिन भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी हरलीन ने जब बाउंड्री लाइन पर कैच को पकड़ा तो हर किसी के मुंह से wow निकला।

दरअसल इंग्लैंड दौरे में भारतीय महिला को टीम के हाथ अभी तक निराशा ही लगी है। वनडे सीरीज़ 1-2 से गंवाने के बाद टीम को पहले टी-20 में भी हार का सामना करना पड़ा। वर्षा बाधित मैच में इंग्डैं ने भारत को 18 रन से हराया और तीन मुकाबलों की सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली। इस मैच में भारतीय बल्लेबाज हरलीन देओल (Harleen Deol) ने एक ऐसा कैच पकड़ा, जिसकी तारीफ पूरा क्रिकेट जगत कर रह है। सभी क्रिकेट फैंस इस कैच को देखकर दंग रह गए हैं।

हरलीन देओल Harleen Deol ने एमी एलन जोंस का कैच पकड़ा। पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी इस कैच की तारीफ की है और इसे साल का सर्वश्रेष्ठ कैच करार दिया है। इसके अलावा पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी हरलीन की तारीफ की है। सोशल मीडिया पर उन्हें सुपरवूमन कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Manzoor Dil: पवनदीप और अरुणिता का यह रोमांटिक सॉन्ग जबरदस्त हिट, 20 घण्टे में 2 मिलियन से अधिक व्यूज

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 177 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 8.4 ओवर में 3 विकेट पर 54 रन जब बना चुकी थी उसके बाद बारिश ने खलल डाला। लगातार बारिश के कारण आगे का खेल संभव नहीं हो पाया और मेजबान टीम को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 18 रन से विजेता घोषित कर दिया गया

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- हर खेल में आगे पहाड़ी, अब बागेश्वर के सक्षम रौतेला ने किया कमाल, दुनिया मे मनवाया लोहा
https://youtu.be/-COrXIa1ixc
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

संपादक –
नाम: चन्द्रा पाण्डे
पता: पटेल नगर, लालकुआं (नैनीताल)
दूरभाष: +91 73027 05280
ईमेल: [email protected]

© 2021, UK Positive News

To Top