ट्रेंडिंग

Pawandeep Rajan से लेकर Arjun Bijlani तक, जानिए रिएलिटी शो जीतने के बाद इन विजेताओं को मिली कितनी मोटी रकम?

Bollywood News- बॉलीवुड में पिछले कई सालों से रियलिटी शो अपनी अलग जगह बना चुके हैं खासकर इन रियलिटी शो के आने के बाद न सिर्फ अलग-अलग टैलेंट वाले युवाओं को आगे आने का मौका मिला है। बल्कि देश में पहचान के साथ-साथ उन्हें अपने फैंस का खूब प्यार मिलता है। वर्तमान में बिग बॉस खतरों के खिलाड़ी सिंगिंग रियलिटी शो डांस रियलिटी शो क्विज शो कॉमेडी शो ऐसे तमाम रियलिटी शो है। जिन्हें लोग न सिर्फ पसंद करते हैं। बल्कि यहां आने वाले कंटेस्टेंट मेहनत कर मुकाम हासिल करते हैं।

और सबसे खास बात कि इन शो को जीतने के बाद अच्छी खासी रकम भी मिलती है जिसे विनर हासिल करते हैं हाल ही में इंडियन आईडल सीजन 12 का ताज उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले पवनदीप राजन ने अपने नाम किया इस खिताब को जीतने के बाद उन्हें न सिर्फ 25 लाख रुपए और एक मारुति स्विफ्ट कार बतौर गिफ्ट में मिली, बल्कि देश के करोड़ों दर्शकों का प्यार भी मिला। इसी तरह हाल ही में टीवी के जाने-माने अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 का खिताब हासिल किया है उन्हें खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी के साथ साथ 20 लाख रुपये और एक मारुति स्विफ्ट कार मिली है।

इसी तरह बिग बॉस का एक हिस्सा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट हुआ था जिसमें दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी हासिल की थी, और उन्हें 25 लाख रुपए की इनामी राशि दी गई थी। सुपर डांसर की बात करें तो तीसरे सीजन में 6 साल की रूपसा ने कब्जा जमाया और दर्शकों का दिल जीतने के साथ 15 लाख का पुरस्कार भी मिला। ठीक इसी तरह नच बलिए नाइन का हिस्सा रहे प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका को इस शो में जीत मिली और उन्हें बतौर इनाम ₹50 लाख दिए गए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top