उत्तराखंड: यहां सेल्फी बनी किलर , मौत की नींद सो गया घर का इकलौता बेटा।

Roorki News: व्हाट्सएप, फेसबुक ,इंस्टाग्राम के जमाने में हर कोई सोशल साइट पर खुद को एक्टिव रखने में लगा रहता है हर दिन सेल्फी लेकर, फोटोस क्लिक कर के , और वीडियोस बना के पोस्ट किए जाते हैं। सेल्फी से संबंधित रुड़की से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है , जहां सेल्फी लेते समय ट्रेन से कटकर छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। , सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित सलेमपुर निवासी अनिल सैनी का बेटा अंकुश सैनी 15 साल गांव के पास ही शाहपुर रेलवे क्राॅसिंग फाटक पर दोस्तों के साथ गया था। इस बीच वह दोस्तों के साथ लाइन पर खड़ा होकर मोबाइल से सेल्फी ले रहा था। इस बीच वह ट्रेन की चपेट में आ गया और मौके पर ही मौत हो गई। गेटमैन ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

बेटे की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया कि अंकुश के मां-बाप मजदूरी करते हैं और उसकी एक बहन है। वह एकलौता है।